Friday, June 14, 2024
No menu items!
No menu items!
HomeUncategorizedलाड़ली बहना आवास योजना की होली पर मिलने लगी पहली किस्त की...

लाड़ली बहना आवास योजना की होली पर मिलने लगी पहली किस्त की राशि, जानिए आपकी कब आएगी पहली किस्त के 25000 रुपए


मध्य प्रदेश में बहनों को लाड़ली बहना आवास योजना के लिए अब और इंतजार करना पड़ रहा है। वे जल्द ही अपना लाभ पाने की उम्मीद कर रहे थे। मोहन सरकार ने होली के त्यौहार पर बच्चों को कुछ पैसे देने का वादा किया। लेकिन होली आई और चली गई, और बच्चे दुखी थे क्योंकि उन्हें कोई पैसा नहीं मिला।

प्रदेश में लाडली बहना आवास योजना शुरू हुए काफी समय हो गया है, लेकिन जिन महिलाओं को इस योजना का पहला भुगतान मिलना चाहिए था, वह अभी तक नहीं मिल पाया है। लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं और बीजेपी सरकार चुनाव जीतने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है. ऐसे में सरकार लाडली बहना आवास योजना का पैसा देकर सहायता प्राप्त कर सकती है।

होली पर पहली किश्त नहीं मिली

जिन महिलाओं को लाडली बहना आवास योजना कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति दी गई थी, वे वास्तव में उत्साहित थीं और उन्हें उम्मीद थी कि सरकार उन्हें जल्द ही कार्यक्रम का पहला भाग देगी। वे वास्तव में अपना खुद का घर चाहते थे। लेकिन अफसोस की बात है कि होली पर उन्हें उम्मीद के मुताबिक पैसा नहीं मिला और वे आज भी इसका इंतजार कर रहे हैं.

: पहली बार सहकारी बैंक दे रहा है ₹50 हजार से ₹2 लाख तक का लोन, ऐसे करें अप्लाई

लोकसभा चुनाव से पहले मिलेगा योजना का लाभ

सरकार ने घोषणा कर दी है कि लोग अपने नेताओं को कब वोट देंगे. मतदान से पहले राज्य सरकारें राज्य में हर किसी की मदद करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। मोहन सरकार वोट जीतने और इसके लिए योग्य महिलाओं को धन देने के लिए एक विशेष आवास योजना का उपयोग कर सकती है।

पहली किस्त 25000 रुपये होगी

लाडली बहन आवास योजना पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा शुरू की गई थी और अब वर्तमान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा इसे जारी रखा जा रहा है। यह कार्यक्रम पात्र महिलाओं को घर बनाने में मदद के लिए धन देता है। वर्तमान सरकार कुल 1,20,000 रुपये देगी, जिसकी पहली किस्त 25,000 रुपये सीएम डॉ. मोहन यादव एक बटन दबाकर उनके बैंक खाते में भेज देंगे.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments